Shipmozo sab se badi fraud & fake company hai
Ye log aap ko sasta rate provide karenge lekin trust me ithne sare parcel lost kar denge ki aap pareshan ho jaoge inke Yaha se humare abhitak kam se kam 60 se 70k ke parcel lst huye hai
humare bade parcel hote hai aap parcel ko ya lable ko kithna bhi safe pack karo fir bhi inke yaha se parcel lost hoga hume to aisa lagata hai ye khud hi chori kar lete hai aur to 1% ka bhi claim nahi dete hai Aur kehate hai parcel lost ho gaya ab humari koi responiblity nahi hai .
matlab Legal taraike se fraud karane ka pura system bana kar rakh diya hai aap kuch bhi karo ye log aap ko paise nahi denge . aur unhe customer ki koi value nahi hai ek gaya dusara aata hai aise direct call Excutive bolate hai batao ab aise company ke sath kon kam karega bhai